डाइट और फिटनेस

Ananya Pandey की फेवरेट डाइट प्लेन और उनका डेली रुटीन

ananya pandey diet plan hindi
Dr. Devansh Singh

Ananya Pandey Diet Plan: अनन्या पाण्डेय Bollywood के मशहूर अभिनेता Chunky Pandey की बेटी है। बॉलीवुड में Ananya Pandey २०१९ में अपना career शुरू किया था।

उनका पहला फिल्म था निर्माता कारन जोहर का Student of the Year 2। इस फिल्म में वह तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ के साथ काम किया था।

उनका दूसरा फिल्म था (पती पत्नी और वो) जिसमे उनके स्वस्थ और सुन्दर शारीर का काफी तारीफ किया गया था। अनन्या पाण्डेय अपने diet और fitness को लेकर काफी गंभीर है।

तो अगर आप भी Ananya Pandey की तरह स्वस्थ और सुन्दर बनना चाहते है, तो उनके डाइट और Fitness के बारे में जरुर पड़े।

इस लेख में हम आपको अनन्या पाण्डेय के खान पान और शारीर को स्वस्थ रखने के लिए उनके Diet Plan के बारे में बताएँगे।

अनन्या पाण्डेय का Diet Plan – Ananya Pandey Diet Plan Hindi

Ananya Pandey को साफ़ और पोषण दार भोजन करना पसंद है। दिन की शुरुआत वह किसी भी हरे सब्जी के रस जैसे water celery से करती है।

इससे उनके शारीर से ख़राब toxins निकल जाते है, और वह तारो ताजा महसूस करती है।

Breakfast ( सुबह का नाश्ता)

अनन्या पाण्डेय अपना breakfast ( सुबह का नाश्ता) करना कभी नहीं भूलती। सुबह के नास्ते में उनको Bread और Butter Toast के साथ Omelette खाना पसंद है।

egg wax

इसके साथ उनको एक कप black coffee जरुर चाहिए। कभी कभी नाश्ते में वह दक्षिण भारत का खाना जैसे इडली, उपमा और डोसा भी खाती है। यह भी पढ़ें: पेट और कमर में जमी चर्बी तेजी से कम करने के पावरफुल उपाय

Lunch ( दोपहर का खाना)

शूटिंग करते समय भी अनन्या पाण्डेय अपने lunch ( दोपहर का खाना) पर कुछ स्वस्थ और पोषण देने वाले चीज़ ही खाती है।

chicken sandwich

Lunch में वह Chicken Sandwich के साथ हरा सब्जियां खाती है। आप इसे पढ़ सकते हैं:  Deepika Padukone की फेवरेट डाइट,एक्सरसाइज,और उनका डेली रुटीन

Evening Snacks (शाम का खाना)

Ananya Pandey को शाम के वक़्त कुछ snacks खाना पसंद है। शाम के snacks में वह कुछ बादाम के साथ एक कप Black Coffee पीते है। पूरे दिन में वह २ बार black coffee पीते है।

ananya pandey diet plan में Black Coffee सामिल है

अनन्या पाण्डेय को आम और अंगूर जैसे फल काफी पसंद है। साथ ही वह दिन भर काफी सारा सादा पानी और नारियल पानी भी पीते है। यह भी पढ़ें: बिना कसरत के मोटापा कैसे कम करें वो भी घर बैठे

Dinner ( रात का खाना)

Dinner ( रात का खाना) में Ananya Pandey को हल्का खाना पसंद है। रात का खाना में वह Grilled Fish या Chicken ( भुना हुआ मछली या चिकन ) खाती है soup के साथ।

Chocolate

और डिनर के बाद भी अगर उनको कभी बुख लगे तो उस समय वह Dark Chocolate खाती है। Dark Chocolate खाना उन्हें बहुत पसंद है।

तो ये था आपके लिए Ananya Pandey का Diet Plan। तो अगर आप भी उनके तरह अन्दर और बहार से स्वस्थ और सुन्दर बने रहना चाहते है, तो इस diet plan को जरुर अपनाए।

Image License : pexels.compixabay.com under Creative Commons License

About the author

Dr. Devansh Singh

Dr. Devansh Singh

हेलो फ्रेंड, वेलकम अप्प को मेरे हेल्थ ब्लॉग "Sahi upchar' में । इस वेबसाइट पर हम कुछ हेल्थ सम्पर्क टॉपिक पर बात करेंगे जैसे ब्यूटी,फिटनेस,स्वस्थ से जुड़ा हुआ कई घरेलू नुस्खे के बारे में । मैं खुद इस ब्लॉग के प्रतिष्ठता हु । प्लीज मेरे ब्लॉग को पढ़िए और अपने स्वस्थ सम्बंधित हर जानकारी पाइये।

Leave a Comment